स्टेनलेस स्टील हस्तनिर्मित सिंक का कॉर्नर उपचार

- Aug 19, 2018-

बाजार पर स्टेनलेस स्टील के हस्तनिर्मित सिंक के कोनों को विभिन्न तरीकों से संभाला जाता है , जिसमें फ्लैट स्क्वायर कॉर्नर, गोल कोनों, पतले किनारों, बेवेल किनारों और फ्लोटिंग किनारों शामिल हैं। उनमें से, वर्गाकार कोने को उपरोक्त काउंटर बेसिन के रूप में या एक अंडर बेस बेसिन के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन क्योंकि यह एक वर्गाकार कोना है, एक तरफ, देखने का कोण बहुत अच्छा नहीं है, और इसका भार बहुत मजबूत नहीं है , प्लस यह परिवहन की प्रक्रिया में है। कोनों को मोड़ना आसान है, इसलिए इसका उपयोग कम किया जाता है; एक तरफ की परतें सिंक के समतलता को बढ़ाती हैं, दूसरी ओर, पसलियों को सिंक लोड को मजबूत बनाता है, और एक अच्छा पानी बनाए रखने का प्रभाव होता है, न जाने पानी को काउंटरटॉप में प्रवाहित करता है, और कई सिंक निर्माता इस तकनीक को पसंद करते हैं , लेकिन इसका असर होने के लिए दोतरफा होना चाहिए। आप इसे बाजार में देख सकते हैं, जिनमें से कई एकतरफा हैं। इसी समय, उच्च श्रेणी के स्टेनलेस स्टील सिंक के किनारे आम तौर पर सपाट होते हैं और इनमें बड़ी वक्रता नहीं होती है।

बाजार पर मौजूद कुछ पेंट्स को विभिन्न रंगों और सामग्रियों के पेंट के साथ छिड़का जाता है, जिससे पसीने और नमी के अवशोषण को रोकने का दावा किया जाता है। वास्तव में, सिंक के तल पर कोटिंग को छिड़कने का मुख्य उद्देश्य तापमान संक्षेपण को रोकने और कैबिनेट की रक्षा करना है। साथ ही यह पानी गिरने के शोर को कम कर सकता है। नमी अवशोषण केवल एक माध्यमिक कार्य या एक अलग बयान है।

त्वरित जमे हुए खाद्य पदार्थ सिंक में या वसंत और गर्मियों में गीले मौसम में रखे जाते हैं। क्योंकि पानी की टंकी का तापमान कम है, पानी बेसिन के तल पर पानी एकत्र करेगा। पानी की बूंदें गिरने से कैबिनेट गीली हो सकती है। सिंक के तल पर एक उपयुक्त कोटिंग का छिड़काव तापमान के अंतर को कम या कम कर सकता है और पानी की बूंदों के गठन को नष्ट कर सकता है। उच्च गुणवत्ता वाले कोटिंग में कैबिनेट को बाढ़ से बचाने के लिए एक निश्चित नमी अवशोषण कार्य होता है। हालांकि, बाजार पर सिंक के अधिकांश बोतलें साधारण पेंट हैं, जो नमी को अवशोषित नहीं करते हैं, और ओस-विरोधी कार्य बड़ा नहीं है, बस बोलबाला है।